वैज्ञानिक पति ने अपनी पत्नी को किस तरह समझया, जाने कैसे?? The Best Scientist Husband...

पत्नी ने अपने वैज्ञानिक पति को फोन 📞 किया...

पत्नी  :  "आप आये नहीं, बाहर डिनर का प्रोग्राम था, लेट हो रहे हैं..." 😒😒😒

पति  :  "प्रिये, मैं अपनी टीम के साथ एक 'खास प्रयोग' में व्यस्त हूँ" 😎😎😎

पत्नी  :  "कैसा प्रयोग?" 🤔🤔🤔

पति  :  "हमने एक विशेष यौगिक C2H5OH (व्हिस्की) में सामान्य तापमान पर H2O (पानी) और तरल CO2 (सोडा) मिलाया! इस मिश्रण को निम्न तापमान पर पहुँचाने के लिये हमने इसमें अत्यधिक निम्न तापमान वाले ठोस H2O (बर्फ) को भी तय मात्रा में डाला है! अभी हम बाहर से protein (चिकन टिक्का) तत्व के आने का इंतज़ार करते हुये लेबोरेट्री के वातावरण nicotine (सिगरेट) की वाष्प से सुवासित कर रहे है! यह प्रयोग 5-6 चरणों तक चलेगा! आने में ज्यादा देर हो सकती है।" 🤓🤓🤓

पत्नी  :  "ओह मेरी जान, सॉरी, मैंने आपको ख़ामख़्वाह डिस्टर्ब कर दिया, आप अपने काम पर ध्यान दो! मैं अपने लिये खिचड़ी बना लेती हूँ! आप भी कुछ मंगवा कर ख़ा लो।" 😘😘

Comments

Popular posts from this blog

कविता: क्योंकि मैं एक प्राइवेट नौकरी वाला हूँ- Poem, For Private Employees