रीचार्ज करवाएं और लाखों के इनाम पाएं, जानें कैसे? How to get money gift by a small recharge? Funny

एक बार रात को मैं नेट चला रहा था,
तभी मेरा नेट पैक  खत्म   हो गया,  😔😒

तभी मैने अपने दोस्त को फोन किया उसने मेरे मोबाइल में 25 Rs. का नेट का रिचार्ज करवाया,👬
सुबह उसकी नौकरी लग गई। 😀😀

उसने दूसरे लोगो को बताया अौर
एक व्यक्ति ने मेरे न० में 100 का रिचार्ज कराया उसे 10 लाख की लौटरी लग गई।
😳😳

एक व्यक्ति ने मेरे फोन में 255 Rs. का बैलेंस डलवाया तो उसे अपने खेत मे गड़ा हुआ धन मिला।
😆😆

एक युवक ने मेरे नम्बर में 100 रूपये का रिचार्ज कराने की सोच ही रहा था की उसको रास्ते मे i phone  पड़ा मिला।
😄😄

एक व्यक्ति ने इस मेसेज का मजाक उडाया तो उसकी बीवी भाग गई
😫👈😉
एक लड़की का बच्चा नही हो रहा था तो उसने मन ही मन मेरा ध्यान किया और  551का रिचार्ज करवाया आज वो 8 बच्चो की मॉ है ,
��👩‍👩‍👦‍👦😁😜
मेरा नम्बर आप सब को पता ही है। लाभ उठाने में देर ना करें। अपने सभी इष्ट मित्रों को भी बताएं।
आगे आपकी मर्जी।
           धन्यवाद।
☺☺☺☺☺☺☺ नोट-
मोबाइल नंबर व्हाट्सएप्प वाला ही है😜😜😜😜

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

कविता: क्योंकि मैं एक प्राइवेट नौकरी वाला हूँ- Poem, For Private Employees